समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में ग्लोबल स्टाफ्स के जन्मदिन की संगीत पार्टी
आयोजन
संपर्क करें
86-769-83392294
अभी संपर्क करें

ग्लोबल स्टाफ्स के जन्मदिन की संगीत पार्टी

2016-09-19

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में ग्लोबल स्टाफ्स के जन्मदिन की संगीत पार्टी
ग्लोबल स्टाफ्स के जन्मदिन की संगीत पार्टी

शाम को 28 जुलाई, 2016 को, 2016 में दूसरी जन्मदिन की पार्टी निर्धारित के अनुसार मल्टी-फ़ंक्शन हॉल में आयोजित की गई थी। पार्टी का विषय संगीत है, इसलिए हमने साइट के संगीत तत्वों के साथ साइट को सजाया। हमने डिजाइन किया है कि प्रत्येक गेम संगीत से बारीकी से जुड़ा हुआ था। परिचित संगीत ने हमारे युवाओं की यादों को जन्म दिया। खेलों में "ध्वनि अनुमान गीत सुनें", "आप गैस्ट्रेटलेट I अनुमान" और "अनुमान गीत" शामिल थे। प्रत्येक जन्मदिन के पुरुष और महिला ने सक्रिय रूप से खेल खेले और हंसी और खुशी से भरा माहौल बनाया। हमें आश्चर्य हुआ कि किसी ने बड़ी सटीकता के साथ अनुमान लगाया था। विपणन विभाग के मेई हूजियन ने "यू अरे माई आइज़" नामक एक गीत किया, जिसने पार्टी को चरम पर धक्का दिया। आखिरी गेम "अनुमान गीत" में, लोगों ने एक टीम में खेला और रास्ते में सभी कठिनाइयों को पार कर लिया। यह एक दयालु बात है कि तीसरे स्तर पर अग्र समूह हार गए। हालांकि, जल कार्यशाला के लिआंग जिंगचु ने अपने दोस्तों की मदद से गेम जीता और वसा बोनस प्राप्त किया!

आज रात अविस्मरणीय है। इच्छा है कि हर किसी के पास स्वस्थ जीवन हो, कैरियर और दैनिक जीवन पर चिकनी नौकायन हो और आपकी उज्ज्वल संभावनाएं हो!

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता सॉफ़्नर गुच्छे देने वाला। कॉपीराइट © 2012-2024 softenerflakes.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।