समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में "बीस साल के अनुभव, भविष्य में खुफिया निर्णय" 2017 वसंत महोत्सव पार्टी
आयोजन
संपर्क करें
86-769-83392294
अभी संपर्क करें

"बीस साल के अनुभव, भविष्य में खुफिया निर्णय" 2017 वसंत महोत्सव पार्टी

2017-01-20

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में "बीस साल के अनुभव, भविष्य में खुफिया निर्णय" 2017 वसंत महोत्सव पार्टी

ग्लोबल ग्रुप ने 20 जनवरी, 2017 की शाम को ओया होटल में "बीस साल के अनुभव, भविष्य में निर्णय लिया" विषय के साथ स्प्रिंग फेस्टिवल पार्टी आयोजित की। सभी वैश्विक कर्मचारियों और मेहमानों को पार्टी में भाग लेने के लिए तैयार किया गया।

पिछले साल वैश्विक समूह की 20 वीं वर्षगांठ थी। समय जल्दबाजी में है, पिछले दो दशकों में ग्लोबल ऊपर और नीचे चला गया है। एक समय सुरंग ने हमें दो दशकों की स्मृति का नेतृत्व किया। यह हमें दिखाता है कि बीस साल की कठिनाई वर्तमान वैश्विक की चमक बनाता है। पार्टी में, वैश्विक नेता श्री लींग, श्रीमती लींग और श्री लऊ ने महत्वपूर्ण भाषण दिए। पिछले दो दशकों की समीक्षा की, ग्लोबल ने सभी बाधाओं को दूर किया और हमेशा एक सुंदर संभावना बनाने की कोशिश की।

हमने स्वादिष्ट भोजन, अद्भुत कार्यक्रम और हर किसी के लिए उदार पुरस्कार तैयार किए, जिसने पूरे स्थल को चीयर्स, हंसी और चिल्लाना से भरा बनाया। यह पिछले दो दशकों में भी 2016 में जुनून की रिहाई थी।

यह एक सालाना पेजेंट और ग्लोबल का पुनर्मिलन है। हम ईमानदारी से चाहते हैं कि ग्लोबल कल बेहतर रहेगा और ग्लोबल ड्रीम सभी वैश्विक कर्मचारियों के प्रयासों के तहत हासिल किया जाएगा!

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता सॉफ़्नर गुच्छे देने वाला। कॉपीराइट © 2012-2024 softenerflakes.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।